Thursday 13 September 2012

मैं लादेन मेरी जीएफ अमेरिका सी !!!





मैं अल-कायदा सा जब दहाड़ता हूँ |
वो अमेरिका बन जाती है ||
मैं फरार होने की कोशिश करता हूँ |
वो पीछे ही पड़ जाती है ||

मैं प्लेन सी तेजी लिए जब उसके घर में घुसता हूँ |
वो उलटे पावं मुझे भगाती है ||
मैं उसकी आँखों में झांकता हूँ |
वो दफा हो कह कर सो जाती है ||

मैं सीधा सा लादेन मेरे गावं का |
वो सूटेड बूटेड बुश सा रोब जमाती है ||
मैं एक एके-47 दिखाता हूँ |
वो मुझ पर टेंक ले के चढ जाती है |

मैं ब-मुश्किल एक तेल का कुंवा बचाता हूँ |
वो दूसरे में बत्ती लगा जाती है ||
मैं एक वीडियो जारी करता हूँ |
वो 3 घंटे की पूरी मूवी दिखाती है ||

मैं बचने के लिए जाऊँ तोरा-बोरा या सिंध |
वो मेरे पीछे हर पल नजरों के जासूस दोडाती है ||
मैं रखू एक ओर देसी GF एक्स्ट्रा |
वो उसी वक्त किसी फिरंगी को पटाती है ||

मिग से नैन उसके, शब्दों से गोलियां चलाती है |
लबों की लिपस्टिक मुझे केमिकल वेपन की याद दिलाती है ||
मैं बनूँ लादेन दुनिया चाहे डरे मुझसे |
              अमरीका सी GF के सामने मेरी भी बत्ती गुल हो जाती है ||

0 comments:

Post a Comment